शामली: पद्मावत फिल्म को लेकर दबंगों ने दलित परिवार पर ढहाया कहर

देशभर में फिल्म पद्मावत के रिलीज को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. भवन थाना क्षेत्र के गांव हरड़ फतेहपुर में पद्मावत फ़िल्म को लेकर फ़ेसबुक पर जय भीम कमेंट करने को लेकर एक दलित परिवार पर कहर ढाया है.

राजपूत समाज के लोगों ने घर में घुसकर दलित परिवार के तीन सदस्यों को लाठी डंडो से जबरदस्त पिटाई की है. पिटाई करने के बाद आरोपी दबंग मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने घायलो को भवन सीएचसी मे भर्ती कराया जहा पर पीड़ितों को उपचार दिया जा रहा है.

दरअसल पूरा मामला जनपद शामली के थाना भवन क्षेत्र के गांव हरड़ फतेहपुर का है. आरोप है कि गांव के ही रहने वाले आकाश कुमार ने फेसबुक पर फिल्म पद्मावत के रिलीज होने और ना होने के बीच चल रही बहस पर जय भीम लिख दिया. दलित युवक के जय भीम लिखे जाने पर फेसबुक पर अन्य कमेंट कर रहे राजपूत समाज के लोगों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने एकत्र होकर दलित युवक के घर पर हमला कर दिया.

इस दौरान दलित युवक के परिजनों की लाठी डंडो से जबरदस्त पिटाई कर दी. हमले में दलित परिवार के एक युवक उसकी माता व एक अन्य परिजन भी घायल हो गए, जिसके बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए.

सूचना पुलिस को दी गयी और घायलों को भवन सीएचसी मे भर्ती कराया गया. सभी घायलों को उपचार दिया जा रहा है. पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पुलिस उक्त दबंगो के खिलाफ कार्यवाही नहीं कर रही है. बताया जा रहा है उक्त दबंग लगातार पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.